ads banner
ads banner

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

टेनिस न्यूज़: Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Dubai Open 2023 : डेनियल मेदवेदेव (Daniel Medvedev) ने शनिवार को दुबई चैंपियनशिप के फाइनल मैच में एंड्री रुबलेव (Andrey Rublev) को 6-2, 6-2 से हराकर यह 18वां टूर-स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता.

पूर्व नंबर 1 ने वेलेंटाइन डे पर शुरू हुए अपनी जीत की लय को 14 मैचों तक बढ़ाया और रॉटरडैम और दोहा में एक के बाद एक ट्राफियां शामिल कीं.

डेनियल मेदवेदेव (Daniel Medvedev) अपने करियर की दूसरी सबसे लंबी जीत की लकीर पर पहुंच गए है अपने प्रत्येक सेट में एंड्री रुबलेव (Andrey Rublev) को दो बार हराया और हार्ड कोर्ट पर आखिरी पांच गेम जीते.

एंड्री रुबलेव (Andrey Rublev) डिफेंडिंग चैंपियन थे लेकिन जल्दी ही पिछड़ गया क्योंकि वह शुरुआती गेम में अपनी सर्विस नहीं रोक सका.

Dubai Championships Live : आज सेमीफाइनल में नोवाक जोकोविच का सामना डेनियल मेदवेदेव से होगा

Dubai Open 2023 : डेनियल मेदवेदेव (Daniel Medvedev) ने अपने अच्छे दोस्त को हराने के बाद कोर्ट पर कहा यह आश्चर्यजनक है क्योंकि साल की शुरुआत सही नहीं थी। तो मैं बहुत संदेह कर रहा था, और अब यह मेरे लिए काफी बेहतर था.

डेनियल मेदवेदेव (Daniel Medvedev) ने शीर्ष क्रम के नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) को सेमीफाइनल में साल की पहली हार दी.

2021 यूएस ओपन चैंपियन (US Open Champion) ने रॉटरडैम ओपन (Rotterdam Open) के फाइनल में जननिक सिनर (Jannic Sinner) को हराकर पिछले हफ्ते कतर ओपन (Qatar Open) जीतने के लिए एंडी मरे को हराया.

Tennis News Latest: ब्रिटिश टेनिस प्रमुख पर बनाया जा रहा है रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों पर प्रतिबंध हटाने का दवाब

डेनियल मेदवेदेव (Daniel Medvedev) जिन्होंने इस सप्ताह एक भी सेट नहीं गंवाने के बाद फाइनल में प्रवेश किया और सेमीफाइनल में नोवाक जोकोविच के न हारने वाले रिकॉर्ड को समाप्त किया, उन्होंने पिछले महीने दोहा और रॉटरडैम में अपने खिताब को 19 टूर-स्तरीय खिताबों तक ले जाने के लिए जोड़ा.

27 वर्षीय खिलाड़ी ने फाइनल में जीते गए ब्रेकप्वाइंट का 57 प्रतिशत परिवर्तित किया, एटीपी रैंकिंग में छठे स्थान पर है, जबकि रुबलेव सातवें नंबर पर आ गया है.

पूर्व यू.एस. ओपन चैंपियन डेनियल मेदवेदेव अगली बार संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा पर जाएंगे जहां वह 19 मार्च से 2 अप्रैल तक इंडियन वेल्स (Indian Wells) में अपने जीत के क्रम को जारी रखना चाहेंगे.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़